हाल ही में यूरोप के एक देश आयरलैंड में एक ऐसी घटना सामने आई है जहां कुछ मास्क पहने हुए चोरों ने जेसीबी से एटीएम मशीन उखाड़ के ले गए। यह वीडियो पूरी दुनिया भर में काफी वायरल हो रहा है। जिसमें चोरों का गैंग एक जेसीबी से एक गैस स्टेशन की दीवारें तोड़कर अंदर से एटीएम मशीन को ही उखाड़ कर ले गए। यह घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई जो आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

इस वीडियो को रसिया के एक बड़े न्यूज़ चैनल आरटी न्यूज़ ने शेयर किया था। बताया जा रहा है कि इन चोरों ने जेसीबी पास ही में एक चल रहे कंस्ट्रक्शन साइट से चुराई थी। उनके पास एक कार थी। जिसमें एटीएम के साइज के बराबर छत काटी हुई थी।

यह पहली घटना नहीं है जो इस गैंग ने जेसीबी के द्वारा एटीएम की चोरी की है। बताया जा रहा है कि आईलैंड में ऐसे 6 केस दर्ज किए गए हैं जहां इस गैंग ने जेसीबी के द्वारा एटीएम की चोरी की है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोर रात के टाइम आसपास के एक कंस्ट्रक्शन साइट से जेसीबी चुरा कर लाते हैं और गैस स्टेशन की दीवारों को तोड़कर अंदर से एटीएम को उखाड़ते हैं और फिर उसे अपनी कार के अंदर फिट करके उसे ले जाते हैं।


इंटरनेट पर लोग इस वीडियो के काफी मजे ले रहे हैं और इस गैंग की क्रिएटिविटी और चोरी करने के तरीके पर काफी मेम बन रहे हैं। आपको दिखाते हैं कुछ रिएक्शन जो लोगों ने इस गैंग की चोरी करने की हैरान कर देने वाली तरकीब पर दिए हैं।