पूरी दुनिया में बॉलीवुड को शाहरुख खान के नाम से जाना जाता है। एक प्रियंका चोपड़ा को छोड़ दे तो बॉलीवुड में एक शाहरुख खान ही ऐसे एक्टर है जिन्हें पूरी दुनिया में जाना जाता है। खासतौर पर अरब कंट्रीज में यानी दुबई सऊदी अरेबिया बहरीन जैसे देशों में तो शाहरुख खान खासा फेमस है। वहां के लोग शाहरुख खान की फिल्में देखना पसंद करते हैं  और इसीलिए हाल ही में सऊदी अरेबिया में आयोजित किए गए 2 दिन के फिल्म फेस्टिवल "जाए फॉर्म" में शाहरुख खान को खासतौर पर बुलाया गया था।



शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर की बहुत सारी फ़िल्म सेलिब्रिटी और हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े बहुत से बड़ी हस्तियों को बुलाया गया था। जिसमें जैकी चैन एक्वा मैन का किरदार निभाने वाले जैसन मामूआ और जीन क्लाउड वैन डैम बड़े नाम थे।

शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम और टि्वटर हैंडल पर जैकी चैन और वैन डैम के साथ तस्वीर शेयर की थी जो आजकल काफी वायरल हो रही है। शाहरुख खान ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है "खान विथ चैन, डैम और यह मेरा सौभाग्य है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान जैकी चैन और मार्शल आर्टिस्ट और रिटायर्ड हॉलीवुड एक्टर वैन डैम के बहुत बड़े फैन है। इन दोनों दिग्गज हॉलीवुड अभिनेताओं के साथ शाहरुख खान काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

शाहरुख खान 2018 में आई उनकी फिल्म जीरो के बाद लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर है और उन्होंने अब तक अपनी अगली फिल्म का कोई अनाउंसमेंट भी नहीं किया है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर वार्ड ऑफ ब्लड नाम से एक वेब सीरीज आई थी जिसका प्रोडक्शन शाहरुख खान ने किया था। इसके अलावा शाहरुख खान लंबे समय से सिनेमा से दूर ही रह रहे हैं लेकिन बताया जा रहा है कि जल्दी शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक  #टैग भी ट्रेंड किया था जिसमें उनके प्रशंसकों ने शाहरुख खान से मांग की थी कि वह जल्दी अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बताएं। अनुमान के अनुसार शाहरुख खान भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने जा रही फिल्म पर काम कर रहे हैं जिसकी घोषणा जल्दी ही हो सकती है।